श्रद्धा कपूर ने पूरे परिवार के साथ मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार
श्रद्धा कपूर ने पूरे परिवार के साथ मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार
Share:

इस समय पूरे भारत में गणेश उत्सव की धूम मची हुई है। हर तरफ गणेश जी के गाने, उनके भजन बज रहे हैं और लोग अपने घर में भी बप्पा का स्वागत कर चुके हैं। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल है जिनके घर पर पूजा रखी गई, जिसमें सभी अपने परिवार के साथ मिलकर बप्पा की भक्ति में डूबे दिखाई दिए। इसी लिस्ट में शामिल हैं फिल्म एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर। जी हाँ, अदाकारा भी अपने परिवार के साथ गणपति की पूजा-अर्चना करती दिखीं। हाल ही में श्रद्धा ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

जी दरअसल इन तस्वीरों में श्रद्धा की आंटी और वेटरन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे, उनकी मां, प्रियांक शर्मा और उनकी वाइफ के साथ फैमिली के कई मेंबर्स दिखाई दे रहे हैं। वैसे श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि गणपति बप्पा मोरया। इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने खड़ी मुस्करा रही हैं। वहीं इस दौरान श्रद्धा ने ऑरेंज कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और वह बड़ी खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

वहीं एक और तस्वीर में श्रद्धा अपने पूरी फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि श्रद्धा के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, कंगना रनौत, करण जौहर, काजोल, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, बिपाशा बसु, अजय देवगन समेत कई स्टार्स ने पूजा के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो हम आपको दिखा चुके हैं। अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही श्रद्धा फिल्म चालबाज इन लंदन में दिखाई देंगी।

पीएम मोदी ने किया 'सरदारधाम भवन' का उद्घाटन, 9/11 हमले पर भी कही बड़ी बात

महाराष्ट्र: बोईसर की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

पहले बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में घुसाई रॉड... मुंबई की 'निर्भया' ने अस्पताल में तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -