वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर के जन्मदिन का वीडियो, एक्ट्रेस को पकड़े नजर आए रोहन श्रेष्ठ
वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर के जन्मदिन का वीडियो, एक्ट्रेस को पकड़े नजर आए रोहन श्रेष्ठ
Share:

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते दिन अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उन्होंने केक कट किया और जमकर जश्न मनाया। अब उनके जन्मदिन के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे श्रद्धा ने अपना जन्मदिन अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ और फैमली के साथ मनाया। अब इस समय श्रद्धा के बर्थडे पार्टी की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इनमे श्रद्धा -रोहन संग डांस करते हुए और केक काटते हुए बड़ी खुश नजर आ रहीं हैं। वैसे आप देख सकते हैं श्रद्धा कपूर ने बीच साइड पर पार्टी होस्ट की थी। फिलहाल सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में सभी लोग मस्ती और जश्न में डूबे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीँ इस पार्टी वीडियो में श्रद्धा के फ्रेंड्स और कजिन्स दिख रहे हैं। अपने जन्मदिन के दौरान श्रद्धा ने फ्लोरल स्ट्रैप ड्रेस कैरी की है और इसी के साथ उन्होंने खुले बाल रखे हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे वीडियो में नजर आ रहा है कि श्रद्धा थ्री लेयर का केक काटती दिख रहीं हैं। इस दौरान उनके पास रोहन श्रेष्ठ खड़े हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में रोहन श्रद्धा कपूर को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वैसे अब यही तस्वीर चर्चाओं में है।

आप तो जानते ही होंगे रोहन श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा की शादी की खबरें काफी समय से वायरल हो रही हैं। बीते दिनों से श्रद्धा और रोहन मालद्वीप में हैं। यहाँ दोनों प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए गए हुए हैं। वैसे इस शादी से दोनों की कई सारी फोटो और वीडियो सामने आ चुकी हैं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

ग्वालियर में हुआ तेज धमाका और कंपन, घबराए लोग निकले घर से बाहर

ज्योतिषी ने कहा- तरक्की में बेटा बन रहा है बाधा तो पिता ने 5 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

ग्वालियर: वैक्सीनेशन सेंटर पर VIP लोगों ने लगवाया टीका, परेशान हुए बुजुर्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -