श्रद्धा कपूर, सायना के डॉगी संग मस्ती के मूड में नजर आई

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा श्रद्धा कपूर जिनकी आगामी फिल्म 'हसीना द पारकर' व प्रभास संग 'साहो' के कारण चर्चे चल रहे है. अभी वैसे भी श्रद्धा कपूर अपनी इन फिल्मो के साथ-साथ एक और फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आई है. हम बात कर रहे है फिल्म बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक के बारे में जिसके हमे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है. वैसे भी देखा जाए तो अभी तक श्रद्धा कपूर सिर्फ रोमांटिक फिल्‍मों का ही हिस्‍सा बनी थीं. जल्‍द ही वह दाउस इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिल्‍म 'हसीना' के श्रद्धा कपूर एक और बायोपिक का हिस्‍सा बनने वाली हैं और वह है बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल. एक तरफ श्रद्धा जहां 'हसीना' के प्रमोशन में लगी हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह जमकर बैडमिंटन की प्रैक्टिस भी कर रही हैं. इसी बीच श्रद्धा आज साइना नेहवाल के घर उनसे मिलने पहुंचीं.

श्रद्धा, साइना बनने के लिए सिर्फ बैडमिंटन ही नहीं सीख रहीं, बल्कि उनके परिवार के साथ भी घुल मिल रही हैं. साइना नेहवाल ने आज इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें श्रद्धा, साइना के डॉग टॉप्‍सी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -