श्रद्धा कपूर ने पूछा ऐसा सवाल, लग गई जबर्दस्त जवाबों की कतार
श्रद्धा कपूर ने पूछा ऐसा सवाल, लग गई जबर्दस्त जवाबों की कतार
Share:

बॉलीवुड सितारों का अपना ही एक वर्ल्ड होता है और शुक्र मनाइए सोशल मीडिया का कि इसने प्रशंसकों को सीधे अपने मनपसंद हीरो-हीरोइन से जुड़ने का खास मौका दे दिया है। इसके माध्यम से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले ये अभिनेता सीधे अपने दिल की बात कह देते हैं और प्रशंसकों के प्रश्नों का उत्तर भी देते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों से एक सवाल पूछा, जिसके बाद उनकी पोस्ट पर एक के उपरांत इतने जवाब आ गए कि पूछो ही मत। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप के माध्यम से गुरुवार दोपहर को एक पोस्ट साझा की। गुलाबी रंग का चश्मा पहने हुए श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी लेटेस्ट सेल्फी को शेयर किया है। बैंबू सोफे पर आराम फरमातीं श्रद्धा की इस तस्वीर में आप देख सकते है कि हाथ में एक किताब लिए हुए हैं। ‘मैन्स सर्च फॉर मीनिंग’ शीर्षक वाली इस किताब के साथ श्रद्धा ने अपनी पोस्ट में जानकारी देने के साथ प्रश्न भी पूछा, “मेरा पसंदीदा कोना और एक अच्छी किताब, अपनी पसंदीदा किताब बताओ?”

 

ये तो हो गया कहानी का एक भाग है। वहीं श्रद्धा कपूर की इस पोस्ट के जवाब में कू ऐप पर यूजर्स ने जबर्दस्त ढंग से अपनी-अपनी पसंदीदा किताबों के नाम भी अपने फैंस के साथ शेयर किए है। जबकि कई ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत हैं, आप के पापा और मम्मी को बधाई। 

 

बता दें कि पसंदीदा किताब के सवाल पर उत्तर देते हुए यूजर्स ने क्या जवाब दिए। कई यूजर्स ने श्रीमदभागवत गीता को अपनी सबसे अधिक पसंद वाली किताब बताया तो किसी ने राम चरित मानस को, किसी ने कुरान लिखा तो किसी ने महाभारत को। एक यूजर ने इस कू पोस्ट के जवाब में लिखा कि आप मुझसे महाभारत में कहीं से कुछ भी पूछो, मैं बता दूंगा।  वहीं, सोनू पांडे नाम के एक यूजर ने इस कू पोस्ट के जवाब में लिखा, ‘वो सब तो ठीक है, लेकिन आज केजीएफ चैप्टर 2 आया है, मैं देखकर आता हूं फिर बताता हूं।’

रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं आलिया, गवाह है खास बनवाया मंगलसूत्र

'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

रणबीर आलिया की शादी पर भावुक हुए बॉडीगार्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल जीत लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -