'श्रद्धा कपूर' को बनना है सीता, इन बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म के लिए किया मना
'श्रद्धा कपूर' को बनना है सीता, इन बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म के लिए किया मना
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर ने क्या अजय देवगन और रणबीर कपूर की फिल्म छोड़ दी है. बता दे कि श्रद्धा कपूर जल्द अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ फिल्म में काम करती नजर आने वाली थी. इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन करने वाले थे लेकिन अब खबरे आ रही है कि श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर और अजय देवगन की फिल्म छोड़ दी है.

सोनाक्षी सिन्हा अपने सामान्य ज्ञान की वजह से हो रही ट्रोल, अब इस फैंस ने बताया घमंडी

इस फिल्म को न करते हुए वे नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली रामायण में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. माना जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपए है और इस फिल्म में वह माता सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी.श्रद्धा कपूर हाल ही में नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे में नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 110 करोड रुपए का व्यापार कर लिया है. श्रद्धा कपूर को लगता है नितेश तिवारी का काम करने का स्टाइल पसंद आ गया है और वह उनके साथ काम करने में सरल और सहज होती हैं. श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी सबसे बड़ी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

ब्रह्मास्त्र फिल्म से दर्शको की उम्मीदों पर कितना होते है पास, फिर ही करेगे आलिया-रणबीर कपूर साथ काम

एक बार फिर वे इस फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभुदेवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना और शक्ति मोहन की अहम भूमिका है. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. श्रद्धा कपूर की हाल ही में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीl जिनमें एक साहो और दूसरी छिछोरे हैं.साहो फिल्म ने अब तक 440 करोड़ रुपए का कारोबार पूरे विश्व में करने का अनुमान जताया जा रहा है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती हुई नजर आई थी. वहीं उनकी दूसरी फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत ने अहंम रोल अदा किया था. 

शाहरुख़ खान की 'बेटी' हुई बॉलीवुड से गायब, नहीं मिल रहे थे लीड रोल्स

करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल..' ने पकड़ी रफ़्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

'कुछ कुछ होता है' की ये बाल कलाकार बसी है सबके दिलो में, अब दिखती है बहुत खुबसूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -