वीडियो : फिल्म 'स्त्री' की रेपअप पार्टी में जमकर झूमे ये स्टार्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही एक साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे. राजकुमार और श्रद्धा की आगामी हॉरर कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'स्त्री'  की शूटिंग पूरी हो चुकीं है. इसके उपलक्ष्य में फिल्म निर्माताओं ने एक पार्टी ऑर्गनाइज की जिसमें फिल्म सारी टीम एन्जॉय करती नज़र आई. इस मौके पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जमकर डांस करते नज़र आए. इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में राजकुमार और श्रद्धा कपूर एक साथ रात में गाना गाते हुए नजर आए थे. बता दें कि फिल्म 'स्त्री' में कई सीन्स रात के हैं, जिसकी शूटिंग भोपाल समेत कई शहरों में की गई. फिल्म की शूटिंग पिछले ही महीने शुरू की गई थी और जिसे तैय शेड्यूल में पूरा कर लिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है तो वहीँ राजकुमार निदिमोरु और कृष्णा डीके मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

यह पहला मौका है जब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक साथ हॉरर कॉमेडी करते नज़र आएंगे. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ को लेकर अभी डेट फाइनल नहीं हुई है. आशा है कि फिल्म 'स्त्री' इसी साल रिलीज़ किया जा सकता है.

न्यूड होकर अपने बदन को एक्सपोज़ कर रही ये मॉडल

करीब दो महीने बाद इरफान खान ने प्रशंसकों को दी खुशखबरी

कांस फेस्टिवल में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने कहा डायनासोर और छिपकली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -