श्रद्धा का Hot अंदाज......
श्रद्धा का Hot अंदाज......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म 'ओके जानू' को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है. फिल्ममेकर शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ओके जानू' की शूटिंग पूरी हो चुकी है.तमिल फिल्म 'ओके कनमणि' की रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर लीड में हैं. इससे पहले दोनों 'आशिकी 2' में साथ काम किया था. तथा इसके लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर फिल्म 'ओके जानू' की शूटिंग पूरी हो जाने की जानकारी दी. सुनने में आया है कि खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अभी हाल ही में 'फिल्मफेयर' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

मैगजीन का ये इश्यू जून माह का है। मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में वे बाहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। वे इस मैगजीन की कवर गर्ल भी बनी हैं। बता दें कि इसके पहले भी श्रद्धा कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज।

श्रद्धा ने कहा कि 'पहले हमें 'आशिकी 2' के लिए खूब प्यार मिला, व मुझे यह पूरी उम्मीद है की दर्शकवर्ग हमारी इस फिल्म को भी आशिकी-2 की ही तरह अपना भरपूर प्यार देंगे. अपने बयान में श्रद्धा ने आगे कहा है कि मैं 'ओके जानू' का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे लव स्टोरीज पसंद हैं। फिल्मकार शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ओके जानू' अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -