साउथ एक्ट्रेस Shraddha Das ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ
साउथ एक्ट्रेस Shraddha Das ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ
Share:

टॉलीवूड कि जानी मानी एक्ट्रेस श्रध्दा दास को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी अपडेट रेहती है तेलुगू एक्ट्रेस श्रद्धा दास ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हाथ में चाय का कप लिए हुए बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में तस्वीर शेयर की हैं. श्रद्धा इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बिखेर चुकी हैं. श्रद्धा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में तेलुगू फिल्म 'सिद्दू फ्रॉम सिककुलम' से की थी.
 
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके बाद श्रद्धा ने बॉलीवुड में फिल्म 'लाहोर' से डेब्यू किया था. साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म 'लाहौर' के लिए श्रद्धा को इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था.श्रद्धा बॉलीवुड की कई दिल तो बच्चा है जी, जिद, सनम तेरी कसम, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और बाबूमोशाय बंदूकबाज जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा दास का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में बंगाली परिवार में हुआ था.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि श्रद्धा का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है उनके पिता एक बिजनेसमैन और मां हाउसवाइफ थी. तेलुगू, बॉलीवुड सिनेमा में अपना हुनर दिखने के बाद श्रद्धा ने साल 2014 में बंगाली सिनेमा में फिल्म द रॉयल बंगाल टाइगर से डेब्यू किया था. श्रद्धा की इस तस्वीर को देख उनकी इन अदाओं पर कोई भी फिदा हो जाएगा. वहीं अधिकांश श्रद्धा दास अपनी कई खूबसूरत फोटोज इनसागरम पर अपडेट करती रहती है जिसके लिए उनके फैंस को भी इंतज़ार होता है वहीं हाल ही में Shraddha Das ने अपने फैंस के लिए रेड ड्रेस में फोटो शूट करवाया है. तो चलिए देखते है Shraddha Das की खूबसूरत तस्वीरें...

कल रिलीज़ होगी ऐश्वर्या राजेश और विजय देवरकोंडा की नई मूवी, world famous lover

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -