स्विमसूट में कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं प्रीता अरोरा
स्विमसूट में कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं प्रीता अरोरा
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी चंद बोल्ड तस्वीरों की वजर से इंटरनेट पर छा गई है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर के बोल्ड स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है #nofilter वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है #mtvbcl4 @goakiller To the most chill, Fun loving, colourful and GENEROUS ;) Team! @benafshasoonawalla @rakhisawant2511 @goakiller #bcl #bcl4 @mtvindia #loveandkisses

इसमें वह बेनफ्शा सुनवाला के साथ दिख रहीं हैं. अपने काम से कुछ वक्त निकाल कर अभिनेत्री कुछ वक्त एकांत में बिताना पसंद करती हैं, जिस दौरान की तस्वीरों को श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. श्रद्धा का यह लुक टीवी के उनके किरदार से 'प्रीता अरोड़ा' के लुक से एकदम अलग था जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. अपनी चंद तस्वीरों में पूल के किनारे नजर आईं श्रद्धा के इस अंदाज को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस काफी लाइक करते दिखाई दिए है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

श्रद्धा के सीरीयल कुंडली भाग्य की बात करें तो उनका यह शो लगातार टीआरपी लिस्ट में सभी सीरियल्स को पछाड़ कर बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहा है और यह शो जमकर चर्चाओं में भी रहता है. श्रद्धा को आप सभी ने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल में देखा ही होगा.

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

राखी सावंत ने शेयर किया अपना स्केच, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -