#MeToo : 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
#MeToo : 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

आप सभी जानते हीहोंगे कि इन दिनों भारत में #MeToo कैंपेन चल रहा है और इसके तहत अपने साथ हुए भयावह अनुभवों के बारे में बात करने के लिए, चुप हुईं पीड़ित महिलाओं को नई आवाज मिल गई है. इस दौरान अब सभी तरफ इस कैंपेन से उछली आवाजों की चर्चा हो रही है लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी सेलिब्रिटी भी इस कैंपेन के जरिए अपने साथ हुए बुरे बर्ताव के बारे में बता रहे हैं. हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह के दौरान खूबसूरत टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने भी इस बारे में बात की है.

उनसे इस कैंपेन को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ''मैं इस तरह की चीजों से गुजर चुकी हूं, मगर मुझे लगता है कि यह बोलने का सही वक्त नहीं है. जब मैं इसके खिलाफ हिम्मत जुटा लूंगी तब इसके बारे में जरूर बोलूंगी.'' आप सभी को बता दें कि वह टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' में धीरज धूपर के अपोजिट 'प्रीता' का किरदार निभाती हैं. श्रद्धा #MeToo के लिए अपनी आवाज बुंलद कर चुकी हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशलन पोस्ट शेयर कर दिया है.

जिसमें वह एक कविता के माध्यम से अपने दुखों को दिखाते हुए नजर आईं हैं. आप सभी को यह भी बता दें इस कैंपेन के तहत देश भर की महिलाएं मुखर हो रही हैं और अपने खिलाफ हुए यौन उत्पीड़न को इस हैशटैग कैंपेन से सामने लेकर आ रहीं हैं और खुलकर बता रहीं हैं.

#MeToo: तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए खुलकर सामने आई उनकी बहन

बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?

ज़ाकिर नाइक: एक विवादित इस्लामिक उपदेशक और चिकित्सक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -