गुलाबी साड़ी में इस एक्ट्रेस को देखते ही पिघला फैंस का दिन
गुलाबी साड़ी में इस एक्ट्रेस को देखते ही पिघला फैंस का दिन
Share:

हाल ही में टीवी के बहुत ही चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. जी हाँ वह इन दिनों अपनी तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, और इस शो में श्रद्धा प्रीता नाम की लड़की का किरदार निभा रही जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि शो जब से टीआरपी लिस्ट में आया है तब से सबसे टॉप पर ही रहा है. दरअसल पिछले दिनों ही श्रद्धा ने अपने कुछ बोल्ड फोटोज शेयर किये थे जिसके बाद फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

वैसे तो श्रद्धा शो में एक सिम्पल और सीधी-सादी लड़की के किरदार में नजर आती हैं वहीं रियल लाइफ में जब श्रद्धा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने श्रद्धा को जमकर ट्रोल किया. इसके बाद से श्रद्धा हॉट से संस्कारी बन गईं और अब संस्कारी ही तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में उउन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #aboutlastnight #takdirloncengcinta Show live! @antv_official Styling: @nehaadhvikmahajan Outfit: @taandonreynu Jewelry: @harshisjewellery #indonesia #love #akucintakamu #gadogado #pink #jakarta #shraddhaarya : @mmadimurti

इस तस्वीर में वह पिंक साड़ी में नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. श्रद्धा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. श्रद्धा को आपने टीवी के कई शोज में देखा होगा जैसे - 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी','ड्रीम गर्ल' आदि.

टीवी की सबसे पॉपुलर बहु की इस तस्वीर को देखते ही घायल हुए फैंस

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने अपनी इस तस्वीर से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -