मांग में सिंदूर-हाथों में चूड़ा पहने स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं श्रद्धा आर्या
मांग में सिंदूर-हाथों में चूड़ा पहने स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं श्रद्धा आर्या
Share:

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी कि श्रद्धा आर्या ने बीते दिनों ही शादी की है। जी हाँ, वहीं अब तक उनके शादी के फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं जो खूब धमाल मचा रहे है। इन सभी के बीच हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। वैसे शादी में श्रद्धा का लुक किसी अप्सरा जैसा रहा था। शादी के बाद अब श्रद्धा काम पर मुंबई वापस आ गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tahir Jasus (@tahirjasus)

जी हाँ और इस दौरान उनका लुक बेहतरीन रहा। आप देख सकते हैं शादी के बाद पहली बार श्रद्धा एयरपोर्ट पर दिखाई दी हैं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने बहुत ही स्टाइलिश लुक को कैरी किया है जो साफ़ इन तस्वीरों में नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में श्रद्धा मांग में सिंदुर लगाएं और हाथों में चूड़ा पहने दिखीं, हालाँकि इसके साथ ही उन्होंने साड़ी की जगह वेस्टरन आउटफिट को किया। श्रद्धा ने बूट के साथ हाथों में मफलर लिया था जो उनके लुक को कूल बना रहा था।

वैसे अगर आपकी भी शादी हुई है तो श्रद्धा आर्या का ये खास अंदाज अपना सकती है। जो आप पर काफी फबेगा। श्रद्धा का यह लुक वाकई में बड़ा प्यारा है और इसी के चलते फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। हर कोई श्रद्धा के इस लुक की तारीफों के पूल बाँध रहा है। आपको बता दें कि श्रद्धा ने नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है, शादी के दौरान दोनों बहुत खुश दिखाई दिए थे। अब श्रद्धा अपने शो कुंडली भाग्य के शूट के लिए वापस मुंबई आ चुकीं हैं।

तालिबान ने महिलाओं को नाटकों में अभिनय करने से मना किया

शुरू हुई संजय गगनानी की शादी की रस्मे

'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -