इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ ट्रोल होने का असर, बन गई संस्कारी
इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ ट्रोल होने का असर, बन गई संस्कारी
Share:

टीवी के बहुत ही चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, इस शो में श्रद्धा प्रीता नाम की लड़की का किरदार निभा रही जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. शो जब से टीआरपी रेस में आया है तब से सबसे टॉप पर है. आप सभी को पता ही होगा कि पिछले दिनों श्रद्धा ने अपने कुछ बोल्ड फोटोज शेयर किये थे जिसके बाद फैंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया था दरअसल श्रद्धा शो में एक सिम्पल और सीधी सादी लड़की के किरदार में नजर आती हैं वहीं जब श्रद्धा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने श्रद्धा को जमकर ट्रोल किया.

इन तस्वीरों में वह पिंक बिकिनी में नजर आईं थीं और उनकी यह तस्वीरें फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई और सभी ने उनकी इन तस्वीरों को गलत और भला-बुरा कहा. अब एक बार फिर श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जिनमे वह खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं.

श्रद्धा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आपको पता ही होगा कि श्रद्धा आर्या टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम हैं और इन्होने टीवी के कई शोज में काम किया हैं जैसे - 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी','ड्रीम गर्ल' आदि. आप सभी ने इन्हे केवल छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी देखा ही होगा. दरअसल इन्होने तेलुगु सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हैं.

इन दिनों अक्की की राह पकड़कर चल रहे हैं कपिल शर्मा

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

अपने शरीर के हरे-भरे हिस्से को डोनेट करना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -