'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का रेड ड्रेस लुक देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी
'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का रेड ड्रेस लुक देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी
Share:

ज़ी टीवी के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य इन दिनों अपने हॉट लुक के जरिए तहलका मचा रही हैं. श्रद्धा इस शो में 'प्रीता' का किरदार निभा रही हैं जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस किरदार में श्रद्धा खरी उतरीं हैं जिसके लिए हर किसी ने उनकी तारीफ भी की है. शो में संस्कारी किरदार में नजर आ रही श्रद्धा रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी तस्वीरें ही बयां कर रही हैं.

हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही खूसबूरत लुक की फोटोज शेयर की हैं. इस बार श्रद्धा ने अपना रेड हॉट अवतार दिखाकर सभी को हैरान कर दिया हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्रद्धा ने चेरी रेड कलर का इवनिंग गाउन पहना हैं. इस ड्रेस के साथ श्रद्धा ने मैचिंग की ज्वेलरी पहनी हैं और हेयर बन बना रखा हैं. इस लुक में वाकई में श्रद्धा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनकी सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

श्रद्धा ने इस फोटोशूट में साइड पोज़ दिया है. उनके इस लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. गौरतलब है कि श्रद्धा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल में काम किया हैं.

कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस अपने सेक्सी मूव्स से मचा रही तहलका

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -