कातिलाना पोज देकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींदें
कातिलाना पोज देकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींदें
Share:

इन दिनों लगातार अपने दमदार लुक्स से सभी को पीछे छोड़ रहीं टीवी एक्ट्रेसेस में एक नाम पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का भी है. कजी हाँ, वैसे तो यह शो इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं और इस शो में अब तक कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए हैं जिसके कारण यह अब तक टीआरपी लिस्ट से बाहर नहीं हुआ है. वहीं शो में नजर आने वाली 'प्रीता अरोरा' का किरदार टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या निभा रही हैं जो वाकई में बहुत सेक्सी और हॉट हैं.

जी हाँ, इस शो में 'प्रीता' के किरदार में श्रद्धा को काफी पसंद किया जा रहा है और उन्हें रियल लाइफ में भी लोग खूब पसंद करते हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि श्रद्धा आर्या टीवी की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है. श्रद्धा ने हाल ही में एक तस्वीर रेड ड्रेस में शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Thank You @jeewankaurofficial for making this beautiful Frilly, Feisty, fireball of an outfit specially for me ... You’re so lovely & talented that your passion and hard work can be visibly seen in the work you do & what you create!! Thank you, इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं उन्होंने कुछ समय पहले ही बिकनी फोटोज शेयर कर आग लगाई थी और अब एक बारे फिर वह संस्कारी अंदाज में सेक्सी नजर आईं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद ही कातिल लग रही हैं.

अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -