सरेआम सगाई करने के बाद मुकर गईं कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस, कहा- 'ये तो डांस एक्ट का हिस्सा...'
सरेआम सगाई करने के बाद मुकर गईं कुंडली भाग्य की यह एक्ट्रेस, कहा- 'ये तो डांस एक्ट का हिस्सा...'
Share:

आज के समय में कई ऐसे सितारें हैं जो लाइमलाइट हांसिल करने के लिए किसी भी रिलेशनशिप में आ जाते हैं और जैसे ही यह लाइमलाइट खत्म हो जाती है वैसे ही इन सितारों के रिश्ते की असलियत सामने आकर सभी को हैरान कर देती है. ऐसे में आज के समय में इंडस्ट्री के लोगों के लिए रिश्ते तोड़ना और बनाना एक आम बात हो गई है. वैसे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ होगा जब नच बलिए 9 के मंच पर श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ ने एक दूजे को कपल कहा था और दोनों ने सगाई कर ली थी.

केवल इतना ही नहीं उस दौरान दोनों ने अपनी शादी को लेकर भी बातें की थी और एक जानेमाने पंडित ने भी सेट पर आकर इन दोनों की कुंडलियां मिलाई थीं. ऐसे में अब तो आप जानते ही हैं कि नच बलिए 9 भी अब खत्म हो चुका है और अब आलम और श्रद्धा के रिश्ते की असलियत भी सामने आ गई है. जी हाँ, दरअसल शो खत्म होने के बाद श्रद्धा ने यह दावा किया है कि, ''उनकी अब तक भी सगाई नहीं हुई है.'' जी हां, यह सुनने के बाद आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है.

हाल ही में की गई एक खास बातचीत के दौरान श्रद्धा आर्या ने कहा, ''मैं अब भी आलम को डेट कर रही हूं, लेकिन यह खबर गलत है कि, मेरी उसके साथ सगाई हो गई है. शो के दौरान भी आलम ने मुझको प्रपोज किया था. वह सब हमारे डांस एक्ट का हिस्सा था.'' इसी के साथ आगे श्रद्धा आर्या ने कहा, ''आपको जानकर हैरानी होगी कि, डांस के दौरान प्रपोज करने के लिए आलम ने सेट से ही इंगेजमेंट रिंग उधार ली थी और वह हमारी असली उंगूठी नहीं थी. हम अब भी साथ हैं लेकिन हमारा अभी सगाई करने का कोई भी प्लॉन नहीं है.''

आज है दत्ता जयंती, ऐसे हुआ था उनका जन्म

चिली में गायब हुए विमान की खोज जारी, 30 से ज्यादा लोग थे सवार

भारत की बराबरी करना चाहता है पाकिस्तान, पिंक बॉल से खेलने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -