'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'
'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'
Share:

बीते कई दिनों से यह खबरें आ रहीं थीं कि, नच बलिए में हिस्सा ले रही श्रृद्धा आर्या ने अचानक से शो छोड़ने का मन बना लिया है. जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि, श्रृद्धा अनीता हसनंदानी को सबसे ज्यादा फीस देने के मामले को लेकर नाराज थीं और अब उसके बाद उन्होंने मेकर्स के सामने इस बात को रखा था. वहीं इस घटना के बाद से कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि, श्रृद्धा अनीता हसनंदानी की वजह से शो छोड़ कर जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि श्रृद्धा ने इस बारे में बात कर अपनी कोई भी सफाई नहीं दी थी और अब हाल ही में श्रृद्धा ने इस मुद्दे पर बात की है.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रृद्धा ने इस घटना पर कहा, ''मुझे डांस प्रेक्टिस के दौरान काफी चोट लग गई है. उसके बाद भी मैं काफी मेहनत कर रही हूं. दर्द के बाद भी मैंने खतरा खतरा खतरा की शूटिंग की थी. ऐसे में भला नच बलिए 9 बीच में कैसे छोड़ सकती हूं.'' वहीं इसके बाद आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मेरे कुछ कमिटमेंट्स हैं जो मैं कभी अधूरा नहीं छोड़ सकती. दर्द के बाद भी मैं लगातार डांस कर रही हूं. मेरे लिए चोट के साथ डांस करना मुश्किल है इसके बाद भी मैंने अभी तक हिम्मत नहीं हारी है.'' वहीं आगे उड़ रही अफवाहों पर श्रृद्धा ने कहा, ''मैं आप सबको बता देना चाहती हूं कि, मैं नच बलिए 9 छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं. मेरे बारे में तरह तरह की अफवाहें फैलाना बंद कर दीजिए.''

इसी के साथ श्रृद्धा ने अनीता हसनंदानी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा, ''मुझे नहीं पता आप यह सब खबरें कहां से लाते हैं. मुझे भला क्या फर्क पड़ेगा कि किसको कितनी फीस मिल रही है. मुझे जो मिल रहा है मैं उससे खुश हूं. मैं तो बर मेरे डांस पर फोकस किए हुए हूं कि, किस तरह से मैं बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर सकूं.'' अब यह देखना होगा कि शो में वह कितने दमदार तरह से डांस करते नजर आती हैं.

कवच महाशिवरात्रि से रातों-रात बाहर हुआ यह एक्टर, वजह कर देगी हैरान

टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

संस्कार छोड़ बिकिनी में नजर आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -