बाथरूम में दोस्त संग डांस करते नजर आईं श्रद्धा आर्या, देखिए वीडियो
बाथरूम में दोस्त संग डांस करते नजर आईं श्रद्धा आर्या, देखिए वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि श्रद्धा इन दिनों नच बलिए 9 में धूम मचा रही हैं और शो में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग हिस्सा लिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि शो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार है और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं. इस समय श्रद्धा अपने बाथरूम में किए गए डांस को लेकर चर्चा में हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और बर्थडे पर उन्होंने काफी एन्जॉय किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

वहीं उनकी पार्टी में इंडस्ट्री से कई सारे फ्रेंड शामिल हुए और श्रद्धा ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. इस वीडियो में श्रद्धा अपनी बेस्ट फ्रेंड संग बाथरूम में डांस करती दिख रही हैं और उन्होंने हाथ में शावर भी लिया हुआ है जो आप देख सकते हैं. वहीं दोनों फ्रेंड्स सॉन्ग साकी-साकी पर डांस कर रही हैं और डांस करते हुए दोनों काफी मस्ती के मूड में दिखीं. वहीं श्रद्धा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सभी को पसंद आ रहा है.

हाल ही में इस वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन लिखा- ''इसे घर पर न करें!!! (Unless you have a lot of extra time in hands to doll up yet again) Birthday Blooper The other nut with me - tanyaa03 #sakisaki '' वहीं श्रद्धा की पार्टी में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी आईं थीं और उन्होंने तो श्रद्धा को गोद में ही उठाए लिया था. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो श्रद्धा नच बलिए में अपने डांस का जलवा दिखा रहीं हैं.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -