सितंबर महीने की इस तारीख को बंद हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो
सितंबर महीने की इस तारीख को बंद हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो
Share:

टीवी के मशहूर चैनल स्टार प्लस पर कई शोज ऐसे आते हैं जिन्हे देखने के बाद लोग उन शोज के दीवाने हो जाते हैं लेकिन कई शोज ऐसे भी होते हैं जो लोगों को भाते ही नहीं है. इन्ही में से एक है टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न. यह शो जल्द ही बंद होने की कगार पर पहुँच चुका है। जी हाँ, वैसे आपको याद हो इस टीवी शो को अभी हाल ही में शुरू किया गया था और अब यह शो बंद होने की कगार पर आ गया है. इस टीवी शो में जैन इमाम और श्रेनु पारिख लीड एक्टर्स नजर आते हैं और इस टीवी शो का आगाज काफी दमदार हुआ था।

वहीं शुरुआती दौर में इस टीवी शो को अच्छी टीआरपी भी मिली और दर्शकों ने एक अलग कॉन्सेप्ट होने के चलते इस टीवी शो को पसंद भी किया था, लेकिन अब हालात बदल गए हैं और अब यह शो लोगों के दिलों दिमाग से बाहर निकल चुका है. जी दरअसल बीते कुछ समय से लगातार इस टीवी शो की टीआरपी में गिरावट आ रही है और इसी कारण अब इस शो को बंद किया जाने वाला है. जी हाँ, वहीं कुछ समय पहले टीआरपी में आने के लिए इस शो में बदलाव किए गए लेकिन सफलता नहीं मिली.

बीते दिनों जैन इमाम के लुक में बदलाव किए गए और श्रेनु पारिख का किरदार तक बदल दिया गया था और श्रेनु का किरदार जान्हवी से बदलकर पूजा शर्मा कर दिया गया था, लेकिन फिर भी यह शो टीआरपी में नहीं आया और अब यह टीवी शो बंद होने की कगार पर है। खबरों के अनुसार इस टीवी शो को अगले महीने 13 सितंबर को ऑफ एयर कर दिया जाएगा.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

रोडीज रियल हीरोज का विजेता बना कश्मीर का यह लड़का, कहा- 'मुझे शो से बाहर...'

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -