बागी विधायकों को जारी हुआ नोटिस, कांग्रेस बहुमत दर्शाने को तैयार
बागी विधायकों को जारी हुआ नोटिस, कांग्रेस बहुमत दर्शाने को तैयार
Share:

देहरादून ​: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा एक बार फिर अपनी सरकार के बचाव में कहा गया कि कांग्रेस के पास विधायकों का समर्थन है और सरकार के लिए किसी तरह की मुश्किल नहीं है। हालांकि उत्तराखंड विधानसभा के स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने बागी होने वाले 9 कांग्रेस विधायकों को दल - बदल कानून के अंतर्गत नोटिस जारी कर दिया गया है। इस मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने संसदीय कार्यमंत्री इंदिरा हृदयेश और अन्य नेताओं के साथ उच्च स्तरीय बैठक बुलाई जिसमें सरकार पर मंडरा रहे संकट को लेकर चर्चा की गई।

बैठक के बाद कांग्रेस की ओर से यह कहा गया कि बागी विधायकों पर पार्टी ने विचार किया है वहीं सरकार को लेकर कांग्रेस अपना दावा प्रस्तुत कर सकती है। जिसमें कांग्रेस का बहुमत साबित किया जाएगा। बागी विधायकों को अपनी गलती मांगने की छूट भी दी जाएगी। बागी विधायकों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की भेंट होगी।

शाम 7.30 बजे राज्यपाल केके पाॅल से मुख्यमंत्री हरीश रावत मिलेंगे और कांग्रेस के बहुमत पर चर्चा करेंगे। दूसरी ओर कांग्रेस के बागी विधायकों को लेकर कहा गया है कि वे भाजपा के विधायकों के साथ गुड़गांव में पहुंच गए हैं। इन विधायकों की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की योजना भी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -