एक युवक को पड़ा पत्नी और दो लाख का फटका
एक युवक को पड़ा पत्नी और दो लाख का फटका
Share:

इंदौर: एक व्यक्ति विवाह करने चल पड़ा था. ऐसे में उसे भारी रकम भी गंवानी पड़ी. जब असलियत से पर्दा उठा तो उसे पत्नी से भी हाथ धोना पड़ा. दरअसल यह व्यक्ति एक ऐसे गिरोह के जाल में फंस गया जो कि लोगों की फर्जी तरीके से शादियां करवाता था। 

दरअसल एक महिला इस गिरोह से मिल गई. यह महिला पहले से ही शादीशुदा थी और यह दो बच्चों की मां भी थी. इसने गिरोह के साथ मिलकर एक व्यक्ति के साथ रिश्ते की बात चलाई. युवक और युवती दोनों ही आपस में मिले. गिरोह के लोगों ने युवती को अविवाहित बता दिया और युवक का विवाह उससे करवा दिया।

इस युवक से करीब दो लाख रूपए ले लिए गए. बाद में युवती ससुराल से भागकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई. ऐसे में ससुराल वालों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल दीपक पिता नंदलाल कलाल निवासी भटवाड़ा कला की शादी इंदौर निवासी काजल से 14 मई को हुई थी. काजल 23 मई को सुसराल से भाग गई, मगर परिजन ने उसे रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई।

जब जांच की गई तो यह जानकारी मिली कि काजल पहले से ही विवाहित है. एकता नगर में उसका ससुराल है. दरअसल उसका विवाह इंदौर निवासी सुनील पुरी गोस्वामी, आरती सोनी, मुकेश नारायण ने करवा दी. दीपक ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि उसने विवाह के बाद आरोपियों को करीब 2 लाख रूपए प्रदान किए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -