सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन सुपरस्टार्स की नई मूवी FAMILY
सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन सुपरस्टार्स की नई मूवी FAMILY
Share:

साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग के बल से लोगों का दिल जितने वाले टॉलीवुड और बॉलीवुड के महान कलाकार अमिताभ, रजनीकांत और चिरंजीवी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जनता न हो. वह किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार रजनीकांत और अन्य के घरों पर शूट की गई फिल्म 'फैमिली' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल  की जा चुकी है. घर पर बने क्विक में मोहनलाल और ममूटी जैसे अन्य दिग्गज कलाकार शामिल हैं. बॉलीवुड के रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और अन्य भी कलाकारों ने भी हिस्सा लिया है.

कोरोनावायरस के समय में एक सार्वजनिक सेवा का एलान करते हुए यह शार्ट फिल्म बनाई गयी थी, यह देखने के लिए संपादित किया गया था कि सभी सितारे एक साथ आते है या नहीं. रजनी के स्टाइलिश तरीके से और  बिग बी के साथ सभी को सुरक्षित रहने के लिए अपील करता है और आत्माओं को उच्च रखने के लिए प्रेरणा देता है. वह उन सारे कर्मचारियों का वर्णन करता है, जिनकी आजीविका, तालाबंदी के कारण "फैमिली" के रूप में प्रभावित हुई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार  अमिताभ कहते हैं, "जब आप इस शार्ट फिल्म को देखेंगे तो इसका कारण आपके द्वारा देखे गए विचार से अधिक है . इस ऐतिहासिक प्रयास को करने में मेरे सभी सहयोगियों और दोस्तों के लिए अपार खुशी और आभार है! क्विक प्लगिंग.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -