जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' में हनी सिंह के गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' में हनी सिंह के गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एवं इमरान हाशमी स्टारर गैंगस्टर ड्रामा मूवी मुंबई सागा का बहुप्रतिक्षित सांग ‘शोर मचेगा’ आज मतलब रविवार को रिलीज कर दिया गया है। इस सांग को यो यो हनी सिंह तथा होमी दिल्लीवाला ने अपनी आवाज से सजाया है। लिरिक्स भी इन्हीं दोनों स्टार्स के हैं तथा म्यूजिक हनी सिंह ने दिया है। हनी सिंह के इस सांग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर हड़कंप मचा दिया है। सांग को रिलीज हुए अभी एक घंटा भी नहीं गुजरा है और इसे लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही सांग जब आरम्भ होता है तो ऐसा लगता है कि मूवी ‘सत्यमेव जयते’ का सांग ‘दिलबर-दिलबर’ आरम्भ होने वाला है। सांग का आरम्भ म्यूजिक कुछ-कुछ वैसा सा ही लगता है। सांग में जॉन अब्राहम का बहुत ही इंटेंसिव अवतार बताया गया है। वहीं, इमरान हाशमी के कुछ विजुअल्स भी सांग में एड किए गए हैं, जिनमें वह गैंगस्टर्स का नाश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सांग में ग्लैमर का तड़का भी लगाया गया है। सांग में फिल्म को लेकर एक बज बनाने का पूरा प्रयास किया गया है। हनी सिंह तथा जॉन अब्राहम के प्रशंसकों को उनका यह सांग बेहद पसंद आ रहा है।

हाल ही में मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर को प्रशंसकों ने बहुत अधिक सराहा है। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बहुत शानदार तरीके से वायरल हुआ। अभी भी यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग सूचि में अपनी जगह बनाए रखे हैं। प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर बहुत शानदार बज बना हुआ है। अब देखना ये है कि ये फिल्म कितना कमला करती है।

52 साल की उम्र में भाग्यश्री ने ढाया कहर, मस्ती में झूमती नजर आई एक्ट्रेस

इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर 'लैला ओ लैला' गाने पर जीनत अमान ने किया डांस

सोनू सूद ने यूजर की मदद करने से किया इंकार, जानिए क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -