अचानक स्कूल जाने से इंकार करने लगी बच्ची, सच्चाई सामने आई तो उड़ गए सबके होश

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, यह मामला हल्द्वानी का है जहाँ जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. आप सभी को बता दें कि यह मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र का है जहाँ एक दुकानदार ने छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में दुकानदार ने मुंह खोलने पर उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी और इस कारण से बच्ची ने कुछ किसी से नहीं कहा. वहीं अपराध होने के चार दिन बाद बच्ची जब स्कूल जाते वक्त रोने लगी तो परिजनों ने उससे पूछताछ की जिसमे उसने दरिंदे की करतूत बताई और सब कुछ बता दिया.

वहीं इसके बाद परिजनों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की. वहीं इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार को स्कूल जाते समय अचानक रोने लगी और उसकी मां ने कारण पूछने पर उसने कहा कि ''लाइन नंबर पांच निवासी दुकानदार वसीम उसे रास्ते में पकड़ लेता है और एक एक बन रहे मकान में ले जाता है वहां ले जाकर वह उसके कपड़े उतार देता है और उसके साथ गन्दी हरकत करता है.

यह सब सुनने के बाद बच्ची की माँ ने अपने पति के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस मामले में अपनी तीन टीमें आरोपी की तलाश में लगा दी हैं.

दिनभर व्यस्त बताता था पत्नी का फ़ोन, पति को आया गुस्सा और फिर...

पति के बाहर जाते ही देवर को अपने पास सोने को बुलाती थी भाभी और सोते समय...

भाई ने शादी में नहीं बुलाया तो बहन ने उठाया खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -