दुकान टूटने के सदमे से दुकानदार को हार्टअटैक, मौत
दुकान टूटने के सदमे से दुकानदार को हार्टअटैक, मौत
Share:

धनबाद: झारखण्ड सरकार द्वारा केंदुआ पुल के पास सड़क चौड़ीकरण के लिए पल के आसपास बनी दुकानें तोड़ी जा रही थी, इसी में एक दुकान थी मनोज कुमार वर्मा (48 वर्ष) केंदुआ पुल के पास लिट्टी चोखा की दुकान,  दो दिन पूर्व उन्हें पता कि उनकी दुकान सड़क चौड़ीकरण के दौरान हटा दी जाएगी, उनकी दुकान के पास से नाला और सड़क का निर्माण किया जाएगा. लेकिन जैसे ही उन्हें ये पता चला कि इसके एवज़ में उन्हें मुआवज़ा नहीं दिया जाएगा, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया, परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उनकी मृत्यु हो गई.

गोविंदपुर से महुदा के बीच एनएच-32 के चौड़ीकरण के लिए किए जा रहे नाली निर्माण से होनेवाली क्षति से बचाने के लिए केंदुआ के व्यवसायियों ने एक दिन पूर्व ही उपायुक्त से गुहार लगाई थी, उन्होंने सासद और विधायक से भी इस मामले में हस्तक्षेप की माग की थी. व्यापारियों ने कहा था कि उन्हें दुकानों के टूटने पर मुआवज़ा मिलना चाहिए, ताकि वे कहीं और अपना व्यापर स्थापित कर सकें, इस हेतु सांसद और विधायक ने विचार करने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन जब मनोज कुमार को मुआवजा न मिलने की खबर मिली तो उन्हें सदमा पहुंचा. 

मनोज कुमार वर्मा की केंदुआ में सामाजिक छवि थी, वे केंदुआ की सामाजिक संस्था युवा प्रयास से लंबे समय से जुड़े हुए थे. उनकी मौत की सूचना पर केंदुआ के दर्जनों व्यापारी जालान अस्पताल पहुंच गए, यहां बिल भुगतान को लेकर अस्पतालकर्मियों से केंदुआ के दुकानदारों का कुछ विवाद भी हुआ, उन्होंने आरोप लगाया कि ज्यादा पैसे की मांग की जा रही है लेकिन ट्रस्ट के हस्तक्षेप के बाद मामला सलट गया. 

3 साल से कोई फरियादी नहीं आया इस थाने में

दुर्घटना मुक्त झारखण्ड के लिए सीएम ने की पहल

झारखण्ड सरकार की तरफ से छात्रों को खुशखबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -