शोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद
शोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: देश के जम्मू-कश्मीर में लगातार ही आतंकवादियों का साम्राज्य बढ़ता जा रहा है। वहीं बता दें कि जम्मू के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि  दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से एके राइफल बरामद की गई हैं। ये सभी आतंकी एक घर में छिपे हुए थे। हालांकि, गोलीबारी के दौरान एक जवान के भी घायल होने की खबर है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, 34 आरआर के नाजिर अहमद शहीद हो गए हैं। 

देश में बढ़ रहे जानवरों के हमलों के पीछे क्या इंसान हैं जिम्मेदार?

वहीं बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में कुछ स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया है और उनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। शोपियां के एसएसपी संदीप चौधरी ने कहा कि हिज्बुल मुजाहिदीन के चार आंतकी और लश्कर ए तोइबा के दो आतंकी मारे गए हैं। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी।

मध्यप्रदेश: पुलिस खबरियों को दे रही हिदायत, दबिश में सामान मिला तो इनाम देंगे

बता दें कि सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के बाद भारी मात्रा में हथियार सुरक्षाबलों के हाथ लगे थे। गौरतलब है कि शोपियां में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) समेत तीन लोगों को अगवा कर लिया था। आतंकियों ने पिछले हफ्ते दक्षिण कश्मीर में भी सुरक्षा बलों का मुखबिर होने के शक में दो लोगों की हत्या कर दी थी। वहीं बताया जा रहा है कि रविवार को इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना की 34 आरआर, सीआरपीएफ और सोएसी ने शोपियां के बतागुंड इलाके में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया।


खबरें और भी 

चक्रवात गाजा: केंद्रीय टीम ने तमिलनाडु में हुए नुकसान का आंकलन शुरू किया

हाइकोर्ट: इस स्थिति में नहीं चलेगा चेक बाउंस का केस

भाजपा नेता ने अमूल के संस्थापक पर लगाए गंभीर आरोप, कहा धर्म परिवर्तन के लिए देते थे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -