जमीनी विवाद के चलते दुकान व्यापारी की हत्या
जमीनी विवाद के चलते दुकान व्यापारी की हत्या
Share:

लखनऊ : राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के लोहामंडी इलाके में जमीनी विवाद के चलते लोहा व्‍यापारी 42 वर्षीय संतोष पर इलाके के हिस्‍ट्रीशीटर ने हमला किया था, घटना के बाद घायल संतोष ने सोमवार सुबहअस्‍पताल में दम तोड़ दिया। इसके बावजूद पुलिस की लापरवाही पूर्वक कारवाही को देखते हुए डालीगंज क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन किया।

स्‍थानीय निवासी श्रीजीत ने बताया कि हसनगंज थाना क्षेत्र के लोहामंडी एरिया में संतोष की लोहे और रस्‍सी के सामान की दुकान है। रविवार को शाम 5 बजे संतोष अपनी मां सरोजनी के साथ दुकान पर बैठा था। तभी इलाके का हिस्‍ट्रीशीटर हरीश अपने ससुर विष्‍णु कुमार, साले अनिल कुमार उर्फ बब्‍लू और बीवी अनीता के साथ दुकान पर आया। चारों आरोपी लाठी- डंडे और हाकी से लैस थे। इन्‍होंने संतोष से जमीन विवाद की बात पर झगड़ा करते हुए गाली गलौज करने लगे। जब संतोष ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने संतोष पर हमला बोल दिया।

संतोष की मां के विरोध करने पर उन्‍हें भी पीटकर घायल कर दिया। स्‍थानीय निवासी कमलेश ने बताया कि घटना के तुरंत बाद 100 नंबर डायल किया। माैके पर पहुंचे दो पुलिस वालों ने स्‍थानीय निवासियों की मदद से संतोष को अस्‍पताल पहुंचाया। अस्‍पताल में सुबह 8 बजे संतोष की मौत हो गई। हसनगंज पुलिस ने इसमें मामूली धाराओं में एनसीआर दर्ज की है। संतोष की मौत के बाद भी कोई ठोस कार्यवाही नहीं हो रही है। इसलिए हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर इस मामले में कार्यवाही नहीं हुई तो हम सीतापुर रोड जाम करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -