भोजपुरी फिल्म 'लाखों में एक हमार भौजी' का भव्‍य मुहूर्त संपन्न, जानिए कौन आया बतौर गेस्ट
भोजपुरी फिल्म 'लाखों में एक हमार भौजी' का भव्‍य मुहूर्त संपन्न, जानिए कौन आया बतौर गेस्ट
Share:

मुंबई फिल्‍म स्‍टूडियो में सुरेंद्र मिश्रा की भोजपुरी फिल्म 'लाखों में एक हमार भौजी' का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न हो गया है. इस मौके पर फिल्‍म की निर्माता ऊषा मिश्रा, लेखक और निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा भी मौजूद रहे. फिल्म में अजय श्रीवास्तव और गोपाल सिंह एक साथ मुख्य भूमिका में अभिनय करते हुए पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे.

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर बतौर गेस्ट अयाज़ खान, केतन मारु, अजय कुमार,सुनील बुबना, ऋतू पांडेय, मनोज ओझा, नागेश मिश्रा, दीपक भाटिया, संजय भूषण पटियाला, जावेद, शरद कुमार, प्रेम मिशन के स्वामी जी आदि लोग मौजूद रहे थे. सभी ने फिल्‍म के कॉन्सेप्‍ट को सराहा और कहा कि सामाजिक और पारिवारिक सरोकार ही भोजपुरी फिल्‍मों की आत्‍मा है. यह इस फिल्‍म में भी देखने को मिलेगा. वहीं, फिल्‍म के निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा ने कहा कि फिल्म 'लाखों में एक हमार भौजी' एक पारिवारिक फिल्‍म है.

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

माना जा रहा है कि यह फिल्‍म मनोरंजन के साथ-साथ लोगों को परिवार से जोड़ने का संदेश देने वाली है. फिल्‍म की कहानी में नयापन है. यही हमारे फिल्‍म के यूएसपी है. साथ ही हमारे फिल्‍म में संवाद और गाने भी बेहतरीन होंगे. इसका दावा हम कर रहे हैं. जल्‍द ही हम फिल्‍म के शूटिंग को जाएंगे.फिल्‍म में अजय श्रीवास्‍तव और गोपाल सिंह लीड रोल में एक साथ पहली बार नजर आएंगे. फिल्म की निर्माता ऊषा मिश्रा ने बताया, 'सुरेंद्र मिश्रा हमारी नाव के कप्‍तान हैं. इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि फिल्‍म सफलतपूर्वक बनेगी और जब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आएगी तो लोग भोजपुरी फिल्म 'लाखों में एक हमार भौजी' से खूब जुड़ पाएंगे. फिलहाल अभी हमारा फोकस फिल्‍म के शूटिंग पर है। जल्‍द ही हम फिल्‍म के पूरे स्‍टार कास्‍ट की घोषणा भी करेंगे.

इस साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार

इस साउथ एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -