'बत्ती गुल मीटर चालू' की समस्या हुई खत्म, फिल्म की शूटिंग शुरू

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिल्म 'हैदर' के बाद एक बार फिर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' से परदे पर वापसी कर रही थी पर अचानक फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई. बता दें कि फिल्म का निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार और क्रीआर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोरा के को-प्रोडक्शन में चल रहा था पर अचानक फिल्म के बजट और अन्य बातों के लेकर दोनों प्रोडूसर्स में मनमुटाव हो गया और फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई. हालांकि अब भूषण कुमार ने फिल्म की कमान पूरी तरह से संभाल ली है. 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चूका है और अब दूसरा भी शुरू कर दिया है. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो कि बिजली की समस्या पर आधारति है. इस फिल्म में जहाँ श्रद्धा कपूर गढ़वाली लड़की 'ललिता' नौटियाल जबकि शाहिद गढ़वाली युवक के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. शाहिद फिल्म में पेशे से एक वकील के रूप में भी नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. 

इस फिल्म  'बत्ती गुल मीटर चालू'  को 31 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. इस फिल्म शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर, यामी गौतम नज़र आएँगी. 

प्रदर्शन के आधार पर मुक्केबाजी टीम का चयन होगा

IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़ी दिल्ली, चेन्नई को 34 रनों से मिली करारी हार

'दबंग 3' का रणबीर कपूर की इस फिल्म से होगा महाक्लैश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -