फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग हुई शुरू
फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग हुई शुरू
Share:

बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार कंगना रनौत और राजकुमार राव जो खुद को किरदार के अनुरूप ढ़ालने में माहिर हैं. दोनों ही कलाकार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. कंगना और राजकुमार राव एकता कपूर की कोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'मेन्टल है क्या' में नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के बैनर बालाजी टेली फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से इसकी जानकारी दी गयी है . फिल्म के फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज़ कर दिए गए हैं जो कि काफी आकर्षक हैं. जिन्हें काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म की स्टोरी अनोखी है. दोनों स्टार्स के एक साथ काम करने को लेकर उनके प्रशंसकों में इस फिल्म के लिए काफी उत्साह है. इसकी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं.  फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के शुरु होने की जानकारी ट्वीट करके दी है. इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में ही शूट होना है और बाकी की शूटिंग लंदन में होगी.

बता दें कि 'मेंटल है क्या' की निर्माता हैं एकता कपूर और इस फिल्म को तेलुगू के मशहूर निर्देशक प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रकाश को उनकी फिल्म 'बोमेलाट्टा' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है. कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी.

साउथ स्टार फिल्म 'दबंग 3' में होगा विलेन

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' IMAX पर भी होगी रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -