कैलिफोर्निया में बस पर गोलीबारी, 1 की मौत, 4 घायल
कैलिफोर्निया में बस पर गोलीबारी, 1 की मौत, 4 घायल
Share:

 

अजीब तरीके से काम कर रहे एक व्यक्ति ने ग्रेहाउंड बस पर गोलियां चला दीं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। बस पर एक विवाद ने संदिग्ध को अपनी बंदूक से फायर करने के लिए प्रेरित किया, जब वाहन ओरोविल, कैलिफ़ोर्निया में एक सुविधा स्टेशन पर लगभग 7:30 बजे खड़ा था। 

11 साल की बच्ची समेत चार लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भेजा गया। पुलिस के अनुसार, पांचवें व्यक्ति को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक 11 साल के बच्चे की हालत अब स्थिर है। अन्य हताहतों में एक गर्भवती 25 वर्षीय महिला गंभीर हालत में, एक 30 वर्षीय व्यक्ति की हालत स्थिर है, और एक 32 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से गोलियों के घाव के साथ गंभीर स्थिति में है।

सैक्रामेंटो, कैलिफ़ोर्निया के 21 वर्षीय असाहदी एलिजा कोलमैन को पुलिस ने संदिग्ध के रूप में पहचाना। जिला अटॉर्नी जनरल के अनुसार, कोलमैन का किशोर आपराधिक रिकॉर्ड है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस पर दस से अधिक राउंड गोलियां चलाई गईं और पुलिस ने 12 नौ-मिलीमीटर गोली के खोल बरामद किए।

जब पुलिस पहुंची, तो कोलमैन ने कथित तौर पर बस को छोड़ दिया, एक शॉपिंग प्लाज़ा से होते हुए और एक वॉलमार्ट में चला गया। वॉलमार्ट के अंदर से 911 कॉलों के अनुसार, संदिग्ध "अजीब व्यवहार कर रहा था।" पुलिस के अनुसार, व्यवसाय में एक ग्राहक के साथ उस व्यक्ति का एक और झगड़ा हो गया था। पुलिस के अनुसार, कोलमैन "अजीब व्यवहार कर रहा था और उसने अपने कपड़े उतार दिए थे।"

कोलमैन को वॉलमार्ट के सामने गिरफ्तार कर लिया गया और बिना बल प्रयोग के जेल में डाल दिया गया। पुलिस के अनुसार, उसे बट्टे काउंटी जेल ले जाया गया और उसकी बंदूक जब्त कर ली गई। पुलिस के मुताबिक, खुलासे में कोई और संदिग्ध नहीं है। बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बट्टे काउंटी के शेरिफ कोरी होनिया ने कहा, "बस में सवार गवाहों का ट्रांसफर कर दिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।"

यूरोपीय क्षेत्र में कोविड की लड़ाई अंत के करीब: डब्ल्यूएचओ प्रमुख

दक्षिण कोरिया सोशल डिस्टेंसिंग नियम को दो सप्ताह तक बढ़ाएगा

अमेरिकी सीमा पर रोबोट कुत्ते का परीक्षण किया जा रहा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -