रिक्शा चालक के पास पहुंचे बाइक सवार और फिर कर दी अंधाधुन फायरिंग

Feb 07 2019 07:32 PM
रिक्शा चालक के पास पहुंचे बाइक सवार और फिर कर दी अंधाधुन फायरिंग

शाहदरा : जिले के समीप कृष्णा नगर इलाके में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चलाकर जा रहे चालक के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही ऑटो एक मकान की दीवार से टकरा गया। रिक्शा चालक को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि युवक को आपसी रंजिश में बदमाशों ने गोली मारी है। हालांकि, अन्य दृष्टिकोण से भी मामले की छानबीन की जा रही है। युवक परिवार के साथ गीता नगर कालोनी में रहता था। इसके परिवार में पत्नी के अलावा चार साल का एक बेटा है। मंगलवार रात को युवक गीता कालोनी के ब्लॉक में सवारी को छोड़ने गया था। वहां से घर लौटते वक्त दो बदमाश उसके ऑटो के पास पहुंचे। उसके ऑटो के बराबर में बाइक चलाते हुए ऑटो में युवक को गोली मार दी।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

चश्मदीदों के अनुसार गोली युवक की कनपटी पर लगी और आरपार हो गई। गोली लगते ही रोहित युवक समेत एक मकान की दीवार से टकरा गया, जबकि युवक ऑटो से बाहर नाली में गिर गया। एक महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..