पूरी हुई 'THE VACCINE WAR' की शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज
पूरी हुई 'THE VACCINE WAR' की शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

'द कश्मीर फाइल्स' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी आने वाली मूवी 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। निर्देशक की यह मूवी मेडिकल की दुनिया से जुड़े लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने कोरोना काल में दिन रात काम करके लोगों को बचाने का काम भी कर रहे है। मूवी की जब से घोषणा हुई है, तब से ही विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इससे जुड़ी जानकारी दे रहे हैं। वहीं, अब इस मूवी की शूटिंग भी खत्म हो गई है। इन दिनों इस मूवी का आखिरी शेड्यूल चल रहा था, जिसे फिल्म की टीम ने मिलकर पूरा भी कर लिया है।

हैदराबाद में खत्म हुआ फिल्म का शेड्यूल: विवेक अग्निहोत्री ने अपनी मूवी 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) की घोषणा वर्ष 2022 के नवंबर माह में किया था और उन्होंने इस मूवी की शूटिंग लखनऊ से शुरू की गई थी। जिसके उपरांत कई अलग-अलग जगहों पर  मूवी का शूट जारी रहा। मूवी 'द वैक्सीन वॉर' का लास्ट शेड्यूल हैदराबाद में ही पूरा हुआ। हालांकि, शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर एक लंबी रिसर्च की, जिसमें उन्होंने मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों को सामने कोरोना काल में आई परेशानियों को जानने का प्रयास भी किया। इस मूवी में विवेक अग्निहोत्री महामारी के समय की कई कहानियां पेश करने वाले है।

 

फिल्म बनाने में सामने आई यह चुनौती: 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' के बैनर तले बनी मूवी 'द वैक्सीन वॉर' का निर्माण पल्लवी जोशी के द्वारा ही किया गया है। इस मूवी  के लिए पल्लवी जोशी का कहना है कि वैक्सीन वॉर किसी भी दूसरी मूवी से अलग है जिसे हमने 'आई एम बुद्धा' प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाया है। साइंस थ्रिलर एक बहुत ही नई शैली है और यह एक बहुत ही कठिन शैली भी है लेकिन हमने चुनौती स्वीकार करने का निर्णय भी किया है। मुझे लगता है कि इस मूवी को लिखने और निर्देशित करने की इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए विवेक को 100 प्रतिशत अंक दिए जाने चाहिए।

काजोल ने खोला अपनी 'गोरी स्किन' का राज, फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को लगाई लताड़

वैलेंटाइन वीक पर किंग खान के फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, आज रिलीज हो रही ये फिल्म

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -