बंद पड़ी 'तारक मेहता...' शो की शूटिंग, सामने आई ये बड़ी वजह
बंद पड़ी 'तारक मेहता...' शो की शूटिंग, सामने आई ये बड़ी वजह
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दो दिनों से बंद पड़ी है। वजह है मुंबई की बारिश। सूत्र बता रहे हैं कि बारिश की वजह से पूरे सेट पर पानी भर गया है, जिसमें शूटिंग करनी असभंव नहीं है। बताया जा रहा है कि शूटिंग आने वाले कल मतलब 2 जुलाई को भी बंद रखनी पड़ सकती है। हालांकि, शो के निर्माताओं ने इसपर अभी तक कुछ बयान जारी नहीं किया है। 

वही बात यदि शो की करें तो यह अबतक का सबसे लंबा ऑनएयर होने वाला शो है। शो में जेठालाल एवं दयाबेन की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया। दोनों की नटखट नोंकझोंक ने सभी का मन लुभाया तथा उनका मनोरंजन भी किया। हालांकि, शो को कई कास्ट मेंबर्स ने अलविदा बोला, मगर इसकी TRP में कोई परिवर्तन नहीं देखा गया। यह सक्सेसफुली शो रन करता रहा।

वही बीते दिनों खबर आई थी कि शो में नई दयाबेन आने वाली हैं। इस भूमिका के लिए राखी विजन को फाइनल कर दिया गया है। राखी पहले 'हम पांच' में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अतिरिक्त नए नट्टू काका की भी एंट्री होने वाली है। यह भूमिका किरण भट्ट निभाते दिखाई देंगे। बता दे कि पिछले वर्षों में दयाबेन, नेहा मेहता, निधि भानुशाली, गुरुचरण सिंह एवं भव्य गांधी शो को अलविदा बोल चुके है।

इंटरनेट पर छाई 'टीवी की डायन', तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

जबरदस्ती इस मशहूर एक्ट्रेस को दिया मगरमच्छ के सामने धक्का, वायरल हुआ ये खतरनाक VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -