खत्म हो गई नुसरत की फ़िल्मी की शूटिंग
खत्म हो गई नुसरत की फ़िल्मी की शूटिंग
Share:

नुसरत भरूचा और सोहा अली खान स्टारर हॉरर 'छोरी 2' मूवी की शूटिंग पूरी हो गई है. इंस्टाग्राम पर सोहा ने नुसरत के साथ एक मजेदार वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, 2 छोरियां 'छोरी-2' की रैपिंग से बहुत खुश हैं. वहीं नुसरत ने भी एक तस्वीर और वीडियो को साझा कर दिया है. वीडियो में अभिनेत्री खासा उत्साह में उछलते और गले मिलते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट बॉक्स को भर डाला है.

खबरों का कहना है कि विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित 'छोरी' को विशेष रूप से OTT  प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी गई थी. अभिनेत्री  के अनुसार छोरी का काम एक बड़ी शुरूआत है. मैं पहले इसका भाग रहा था और जोखिम को पुरस्कृत होते हुए देखना एक बहुत अच्छा अहसास है. छोरी हम सभी के लिए एक जुनूनी परियोजना है और मैं विशाल और टीम के साथ जुड़ने का अधिक इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि हम कहानी को छोरी 2 के साथ आगे बढ़ा रहे हैंं. मूवी की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी प्रतीक्षा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो उनकी झोली में 'अकेली' भी है. इराक में शूट हुई फिल्म इस पर बेस्ड है कि कैसे एक व्यक्ति रेगिस्तानी जमीन में फंसे होने जैसी विपरीत परिस्थितियों में अपनी क्षमताओं का एहसास भी करवाता है. 'अकेली' को प्रणय मेश्राम डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने कई प्रोजेक्ट्स के लिए एक सहयोगी डायरेक्टर की तौर पर कार्य कर रहे है.

मलाइका और अमृता संग करीना ने जमकर मस्ती, सामने आई फोटो

जल्द ही टीवी पर देखने के लिए मिलेगी आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र

ईद पर नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होने जा रही सलमान की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -