लखनऊ में शुरू हुई 'खुदा हाफिज -2' की शूटिंग, यूपी के मंत्री बोले- फिल्म जगत के लिए बड़ा हब बन रहा है UP

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल की मूवी खुदा हाफिज 2 की आज राजधानी लखनऊ में शूटिंग शुरू हुई। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी उपस्थित रहे। इस के चलते सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी सिनेमा जगत का एक बड़ा हब बन रहा है यहां फिल्म शूटिंग के लिए शानदार वातावरण प्राप्त होता है। 

साथ ही शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ ही बिहार की सिनेमा जगत का भी विकास हो इसकी कोशिश भी सरकार निरंतर कर रही।ओमप्रकाश राजभर की स्वतंत्र देव सिंह से भेंट पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तथा कहा कि वह उनकी आपस की भेंट होगी इस पर उनको कोई कमेंट नहीं करना है।

वही फिल्म खुदा हाफिज की बेहतरीन कामयाबी हासिल करने के पश्चात् पैनोरामा स्टूडियोज अब खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा लेकर आ रहे हैं। फारूक कबीर के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी का फर्स्ट शेड्यूल हाल ही में मुंबई तय किया गया। सीक्वल में विद्युत जामवाल तथा शिवालिका ओबेरॉय की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा तथा इसके ड्रामा और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। वहीं विद्युत ने एक बयान में बताया, सीक्वल स्पेशल है क्योंकि यह हमारे द्वारा पहले किए काम की कामयाबी का नतीजा है।

अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

संजय दत्त की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीर देख यूजर्स हुए घायल

आमिर खान का चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेटी आयरा ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -