भोजपुरी फिल्म 'हत्यारा' की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
भोजपुरी फिल्म 'हत्यारा' की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
Share:

भोजपुरी फिल्म 'हत्यारा' की शूटिंग 15 मार्च से मुंबई में होगी. इस फिल्म का निर्माण इंदु चंद्रा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता निर्देशक ब्रजेश पाठक हैं, जिन्होंने बताया कि 'हत्यारा' एक कमर्सिअल फिल्म है. फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष इसकी कहानी है. फिल्म की शूटिंग हम भव्य पैमाने पर कर रहे हैं. 'हत्यारा' कौन है, वो अभी सस्पेंस रहेगा. मगर फिल्म बेहद अच्छी और भोजपुरी स्टाइल में हम बना रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि ब्रजेश पाठक ने फिल्म की कास्ट के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हमने कहानी के अनुकूल ही फिल्म में कास्टिंग की है. फिल्म में सूरज सम्राट, संजीव मिश्रा, मनोज टाइगर, संजय वर्मा, अयाज खान, तृषा खान मुख्य भूमिका में होंगे. जबकि गेस्ट एपीयरेंस में मनोज द्विवेदी होंगे. फ़िल्म की कास्ट देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमारी फिल्म काफी संतुलित और मनोरंजक होने वाली है. बाकी कहानी का खुलासा अभी करना सही नहीं होगा. फिल्म का जॉनर रोमांस और ऐक्शन है. इसके लिए सभी तैयारी पूरी करने के बाद हम फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं.

इस दिन रिलीज़ होगी धनुष की नई मूवी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म के अभिनेता मनोज टाईगर ने भी 'हत्यारा' की काहानी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि फिल्म अच्छी है और टीम भी संतुलित है. उम्मीद है शूटिंग में मजा आने वाला है और हम एक अच्छी फिल्म दर्शकों को देने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी भी खुद ब्रजेश पाठक ने ही लिखी है. फिल्म में लिरिक्स मनोज द्विवेदी, हरिश्चंद्र राजपूत और संजीव का है. म्यूजिक दामोदर राव और सूर्यकांत ने दिया है. सिंगर आशीष हैं.

संभावना सेठ का हॉट वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहां देखे डांस का जलवा

साउथ एक्टर श्रीकांत के परिवार में छाया शोक, 71 वर्ष की उम्र में पिता का हुआ निधन

प्रशांत ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -