अमेरिका के स्कूल में गोलीबारी, टीचर और छात्रा की मौत-6 घायल
अमेरिका के स्कूल में गोलीबारी, टीचर और छात्रा की मौत-6 घायल
Share:

अमेरिका: अमेरिका (USA) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के सेंट लुइस (St. Louis) में एक बंदूकधारी ने एक हाई स्कूल (High School) में घुसकर एक शिक्षका व एक किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी है। जी हाँ और मिली जानकारी के तहत इस हमले में छह अन्य लोग घायल हो गए। इस मामले के होने के बाद पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान वह खुद भी मारा गया। जी हाँ, और यह हमला बीते सोमवार सुबह नौ बजे से कुछ देर पहले ‘सेंट्रल विजुअल एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स हाई स्कूल’ में हुआ।

वहीं इस दौरान स्कूल में अफरा-तफरी मच गई और छात्र अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए। दूसरी तरफ इस हमले से भयभीत एक लड़की ने बताया कि हमलावर उसके ठीक सामने आ गया था, लेकिन उस दौरान उसकी पिस्तौल जाम हो गई और उसने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। इस मामले के बारे में पुलिस प्रमुख माइकल सैक ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हमलावर की आयु लगभग 20 वर्ष है। हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है और हमले का संभावित कारण अभी पता नहीं चला है।'

'दुख होता है जब फ्री शिक्षा को नेता फ्री की रेवड़ी कहते हैं', CM केजरीवाल का साधा PM मोदी पर हमला

आपको बता दें कि अधिकारियों ने पीड़ितों का नाम उजागर नहीं किया है, हालाँकि ‘सेंट लुइस पोस्ट-डिस्पैच’ समाचार पत्र की खबर के अनुसार मृत शिक्षक की पहचान ज्यां कुक्ज्का के रूप में हुई है। जी हाँ और कुक्ज्का की बेटी एबे कुक्ज्का ने बताया कि बंदूकधारी द्वारा कक्षा में की गई गोलीबारी के दौरान उसकी मां मारी गई। इसके अलावा उसने यह भी बताया कि उसकी मां अपने छात्रों की जान बचाने के लिए बंदूकधारी और छात्रों के बीच में खड़ी हो गई थीं।

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

लक्ष्य सेन और किदाम्बी श्रीकांत के बीच होगा कड़ा मुकाबला

बिग बी की दिवाली पार्टी में बहू ऐश्वर्या ने लूटी महफिल, सामने आईं खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -