कैलिफोर्निया : भीड़ पर हुई गोलीबारी में तीन की मौत, चार घायल

Jan 06 2019 11:19 AM
कैलिफोर्निया : भीड़ पर हुई गोलीबारी में तीन की मौत, चार घायल

कैलिफोर्निया : शहर में भीड़ पर गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं। टोरेंस में पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। टोरेंस शहर लॉस एंजिलिस से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। टोरेंस के फायर डिपार्टमेंट ने भी घटना की पुष्टि करते हुए लोगों को इलाके से दूर रहने की चेतावनी दी है।

कल पाकिस्तान में होंगे यूएई के शहजादे, 6.2 अरब डॉलर का कर्ज देने का कर सकते हैं ऐलान

जमीन पर पड़े है लोग 

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना के बाद बताया इस हमले में शिकार लोग जमीन में पड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है- 'यहां गोली चली है। मैं ठीक हूं, मेरे पैर में कुछ छर्रे लगे हैं। मैंने सुना है कि कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल भी हुए हैं। मैं वहां से दूर था, लेकिन लोग हमारे कमरे में दौड़ते हुए आ रहे थे। एक महिला रो रही थी जिसे देखकर मुझे दुख हो रहा है।

अमेरिका : भीषण सड़क हादसे में फैला तेल, आग लगने से सात की मौत

सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारीयों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गैबल हाउस बाउल में फायरिंग की यह घटना शुक्रवार रात बारह बजे हुई। इसमें तीन लोगों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस द्वारा ट्वीट कर आम लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की चेतावनी दी है। 

अरब लीग के दो दिवसीय सम्मेलन की मेजबानी करेगा भारत

अफ़ग़ानिस्तान संसदीय चुनाव में सिख नेता ने दर्ज की जीत, पहुंचे लोकसभा

सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान का बड़ा बयान, कहा ये सिर्फ भारत की कल्पना