निपाह वायरस के कारण शूटिंग चैम्पियनशिप अब दिल्ली में होगी
निपाह वायरस के कारण शूटिंग चैम्पियनशिप अब दिल्ली में होगी
Share:

नई दिल्ली : निपाह वायरस ने केरल में इतना खौफ पैदा कर दिया है कि अब इससे खेल प्रतियोगिताएं भी प्रभावित होने लगी हैं.केरल में फैले निपाह वायरस के कारण 18वीं कुमार सुरेंद्र सिंह स्मृति चैम्पियनशिप अब दिल्ली में होगी.महासंघ ने यह जानकारी दी.

उल्लेखनीय है कि राइफल और पिस्टल निशानेबाजों के लिए राष्ट्रीय चैम्पियनशिप और ट्रायल्स 31 मई से 18 जून तक तिरुवनंतपुरम में किए जाने थे,लेकिन केरल में फैले निपाह वायरस के कारण अब इसका आयोजन राजधानी की डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जून के दूसरे सप्ताह में कराया जाएगा.

इस बारे में सीनियर और जूनियर और युवा (पुरुष / महिला) के लिए राष्ट्रीय ट्रायल्स सात से 17 जून तक होंगे.एनआरएआई के शीर्ष अधिकारी के अनुसार दिल्ली अब इस प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा और यह 10 जून के करीब शुरू होगी. स्मरण रहे कि 18वीं कुमार सुरेंद्र सिंह स्मृति चैम्पियनशिप को केरल के त्रिवेंद्रम में करवाया जाना तय हुआ था , लेकिन निपाह वायरस के कारण स्थान परिवर्तन करना पड़ा . गौरतलब है कि केरल में अब  तक 12 मौतें निपाह वायरस के कारण  हो चुकी हैं. इनमें से 9 मौतें कोझीकोड और 3 मौतें मलप्पुरम जिले में हुई हैं. इस वायरस के कारण पूरे राज्य में दहशत का माहौल है. 

यह भी देखें

निपाह से निपटने भारत ने ऑस्ट्रेलिया से मांगी मदद

निपाह वायरस के बारे अफवाहों पर ना जाये, जानकारी और भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -