शूटर अनीसा सैयद ने की इस्तीफे की मांग
शूटर अनीसा सैयद ने की इस्तीफे की मांग
Share:

भारत में खिलाड़ियों को व्यवस्थाओ के आभाव में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कॉमनवेल्थ गेम्स की पूर्व गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अनीसा सैयद को हरियाणा सरकार ने असिस्टेंट डायरेक्टर स्पोर्ट्स के पद पर नौकरी दी है, लेकिन राज्य के खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग ने उनका ट्रांसफर फरीदाबाद से सोनीपत कर दिया है. अनीसा सैयद ने विभाग पर आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि शूटर अनीसा सैयद ने कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 में देश के लिए गोल्ड मेडल जीता था. हरियाणा सरकार ने असिस्टेंट डायरेक्टर स्पोर्ट्स का नया पद बनाया गया और उन्हें जून 2015 में नौकरी दी थी. लेकिन अब उनके लिए काफी परेशानिया खड़ी हो गयी है. उनका ट्रांसफर फरीदाबाद से सोनीपत कर दिया है. अनीसा सैयद ने विभाग पर आरोप लगाया कि सोनीपत में शूटिंग रेंज ही नहीं है तो वह ट्रेनी शूटरों को ट्रेनिंग कैसे देंगी, साथ ही उनका परिवार भी सेक्टर-46 में रहता है. विभाग सैयद की कोई सुनवाई नहीं कर रहा है, जिससे परेशान सैयद ने विभाग से इस्तीफे की मांग की है.

बता दे कि अनीसा सैयद के अनुसार नौकरी मिलने के कुछ महीने बाद ही उनका वेतन बंद कर दिया गया. वेतन की मांग करने पर विभाग ने सैयद के खिलाफ चार्जशीट जारी करके आरोप लगाया कि वह जॉब करते हुए इंटरनैशनल मुकाबले खेलने क्यों गईं. 

फ़ाइनल से बाहर हो गए भारतीय निशानेबाज

शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू

शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -