इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डोयरक्टर शूजित सरकार की आगामी मूवी 'अक्टूबर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर से पहले इस मूवी के कई पोस्टर्स लॉन्च हो चुके हैं, जिसमें वरुण धवन को एक गहरी सोच में डूबा हुआ दिखाया है. ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही है, जिसे देखने के बाद आप भी एक गहरी सोच में डूब जायेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर शूजित ने फिल्म के कलाकारों के बारे में खुलकर बातचीत की. इंटरव्यू में शूजित ने पूछे जाने से पहले ही बोल दिया कि, "कृपया करके मेरी फिल्म के बारे में ना पूछे. जाएं और देखें." बॉलीवुड में शूजित अपनी फिल्मों के सस्पेंस के कारण जाने जाते हैं. उनकी कई फिल्में हैं जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. शूजित ने दावा किया है कि इस बार भी कुछ इसी तरह का सस्पेंस देखने को मिलेगा.

अपने कलाकारों के बारे में बात करते हुए शूजित ने बताया कि वह बहुत समय से वरुण से मिलना चाहते थे. समय के अभाव के कारण उनकी कभी मुलाकात नहीं हो पाई. फिर अचानक एक दिन वरुण ने शूजित को फोन किया और शूजित ने उनसे मिलने की इच्छा जताई. लेकिन वरुण ने यह कहकर बात टाल दी कि वह अभी तैयार नहीं है. इस पर शूजित ने अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "जैसा है, वैसा ही आजा." शूजित के इतना कहने पर वरुण उनसे मिलने पहुंच गए और बातें करने लगे.

वरुण के साथ बातचीत के दौरान शूजित के दिमाग में 'अक्टूबर' मूवी का कैरेक्टर डैन चल रहा था. बात ख़त्म होने के बाद शूजित ने फोटो राइटर और प्रोड्यूसर को बताया कि उन्हें इस फिल्म का कैरेक्टर मिल गया है. बस इसी तरह वरुण की इस फिल्म में एंट्री हुई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शूजित इससे पहले ‘मद्रास कैफे’, ‘विकी डोनर’, ‘पीकू’, ‘पिंक’ जैसी सुपरहिट मूवीज बॉलीवुड को दे चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान

Kiss करते समय सांस से बदबू आई तो इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेअकप

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App