बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डोयरक्टर शूजित सरकार की आगामी मूवी 'अक्टूबर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर से पहले इस मूवी के कई पोस्टर्स लॉन्च हो चुके हैं, जिसमें वरुण धवन को एक गहरी सोच में डूबा हुआ दिखाया है. ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही है, जिसे देखने के बाद आप भी एक गहरी सोच में डूब जायेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर शूजित ने फिल्म के कलाकारों के बारे में खुलकर बातचीत की. इंटरव्यू में शूजित ने पूछे जाने से पहले ही बोल दिया कि, "कृपया करके मेरी फिल्म के बारे में ना पूछे. जाएं और देखें." बॉलीवुड में शूजित अपनी फिल्मों के सस्पेंस के कारण जाने जाते हैं. उनकी कई फिल्में हैं जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. शूजित ने दावा किया है कि इस बार भी कुछ इसी तरह का सस्पेंस देखने को मिलेगा.

अपने कलाकारों के बारे में बात करते हुए शूजित ने बताया कि वह पहले भी बनिता संधू के साथ काम कर चुके हैं. शूजित ने बतया कि वह जब एक एड मिंट के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे थे, तब काफी समय के बाद उनकी मुलाकात बनिता से हुई. उनका यह एड ब्रेक काफी रोमांटिक था, जिसके चलते शूजित को अपनी फिल्म 'अक्टूबर' के लिए बनिता का ख़याल आया. उन्होंने बनिता की फोटो को तुरंत एक फोटो राइटर और अपने प्रोड्यूसर को भेज दी. दोनों से रज़ामंदी मिलने के बाद शूजित ने बनिता को फिल्म के लिए ऑफर किया. लेकिन उनके चेहरे पर ख़ुशी नहीं थी, क्योंकि वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार नहीं थी. बनिता बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी, लेकिन शूजित के कई बार समझाने के बाद उन्होंने अपना इरादा बदला. देखना दिलचस्प होगा कि यह मूवी फैंस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Kiss करते समय सांस से बदबू आई तो इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेअकप

इस गेंदबाज करियर के हर विकेट में है ये समानता

जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिग बी पड़े बीमार, डॉक्टर की टीम हुई रवाना

?