जल्द लॉन्च हो सकता है शाओमी का नया स्मार्टफोन
जल्द लॉन्च हो सकता है शाओमी का नया स्मार्टफोन
Share:

शाओमी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन से यूजर्स के बीच धमाल मचाने की तैयारी में है. शाओमीअपने इस स्मार्टफोन को 31 मई को लॉन्च कर सकता है.  ऐसी चर्चा है कि कंपनी अपने नए फोन Mi 7 को लॉन्च करेगी. कंपनी ने हालही में एक लॉन्च इवेंट से जुड़ा हुआ टीचर भी जारी किया है. इस टीचर को लेकर ऐसी चर्चा है कि कंपनी इस इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन  Mi 7 को लॉन्च कर सकती है. ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन माना जा रहा है.  


स्मार्टफोन को लेकर ऐसी भी चर्चा है कि कंपनी  31 मई को होने वाले इवेंट में फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 7 के साथ Mi 8th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है. यहीं नहीं यह भी अनुमान लगाया  जा रहा है कि लॉन्च  इवेंट में शाओमी Mi बैंड 3 भी लॉन्च कर सकती है. स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी तो अभी तक नहीं दी है लेकिन फोन से जुड़ा हुआ एक स्क्रीनशॉट सामने आया है. इसी स्क्रीनशॉट से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी लॉन्च इवेंट को 31 मई को आयोजित कर सकती है.

लॉन्च इवेंट से जुड़े स्क्रीनशॉट में ये भी सामने आया है कि इस इवेंट के  टिकटों की कीमत 8,500 रुपये से लेकर 21, 300 रुपये रहेगी. ऐसा अनुमान है कि लॉन्च इवेंट में करीब पांच हजार लोग शामिल होंगे. इससे पहले भी शाओमी के Mi MIX 2S के लॉन्चिंग इवेंट में करीब दो हजार लोग शामिल हुए थे. ये इवेंट मार्च में आयोजत हुआ था. 

स्मार्टफोन मार्केट में ये फोन पसंद किये जा रहे है

इन खास फीचर्स के साथ एचटीसी लॉन्च करेगा स्मार्टफोन

अब इंस्टाग्राम बताएगा कितने समय बिताया अपने ऐप्प पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -