घाटी में अभी भी 300 आतंकी सक्रिय, 250 से ज्यादा घुसपैठ की फिराक में : सेना
घाटी में अभी भी 300 आतंकी सक्रिय, 250 से ज्यादा घुसपैठ की फिराक में : सेना
Share:

श्रीनगर। कभी अपनी खूबसूरती की वजह से दुनिया भर के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र रही कश्मीर की वादियां अब आतंक के साये में घिर गई है। कश्मीर से आतंक का नामोनिशान मिटाने के लिए भारतीय सेना की ओर  से पिछले कई हफ़्तों से एक सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा था जिसके तहत सेना जम्मू-कश्मीर के चप्पे-चप्पे से आतंकवादियों को ढूंढ-ढूंढ  कर मार रही है। सेना के इस अभियान से  कश्मीर समेत देश भर के लोगों में आतंक के खिलाफ खौफ थोड़ा कम हुआ ही था कि अब  आतंक से जुडी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पुरे देश को फिर खौफ के साये में जीने को मजबूर कर दिया है। 

भारत के वार पर पाकिस्तान का पलटवार


दरसअल भारतीय थल से के  15 वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल ए के भट्ट ने हाल ही में उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आयोजित हुए एक सैन्य कार्यक्रम में बताया कि भारतीय सेना को जानकारी मिली है कि अभी भी कश्मीर घाटी में तरकरीबन 300 से अधिक आतंकी सक्रिय है और लगभग 250 से ज्यादा आतंकवादी पाकिस्तान के रास्ते भारत में घुसने की फ़िराक में बैठे हुए है। 

संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने भारत आने से पहली की भारत की तारीफ़

हालंकि लेफ्टिनेंट जनरल ए के भट्ट ने इस दौरान यह भी कहा कि जनता को घबराने की कोई जरुरत नहीं है। सेना इस मामले में बेहद गंभीरता से सक्रिय है और किसी भी आतंकी को भारतीय सीमा में कदम नहीं रखने देगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस खबर के  मिलने के बाद से सेना ने घाटी में अपना सर्च ऑपरेशन भी तेज कर दिया है। 


ख़बरें और भी 

आतंकवाद से पूरी शक्ति से निपटेगा अमेरिका - डोनाल्ड ट्रम्प

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने नेशनल कांफ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं को मारी गोली

फिर हुआ उजागर पाक का आतंक प्रेम, हाफिज सईद के साथ दिखे इमरान के मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -