सामने आया 'यार दुआ' सांग का वीडियो, दीपिका-शोएब में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री
सामने आया 'यार दुआ' सांग का वीडियो, दीपिका-शोएब में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री
Share:

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों बहुत मशहूर हैं और दोनों के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस हैं। वैसे हाल ही में दोनों ने अपने आगामी म्यूजिक वीडियो 'यार दुआ' जारी किया है जो बड़ा बेहतरीन है। आप देख सकते हैं 'यार दुआ' सांग सामने आने के बाद से दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। इस समय हर कोई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के इस म्यूजिक वीडियो के बारे में चर्चा करता नजर आ रहा है।  

वैसे आप देख सकते हैं शूटिंग के दौरान की यह तस्वीरें बड़ी गजब है। इसमें जैसे ही शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के पास आए वैसे ही दीपिका शरमा गई। एक तस्वीर में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दोनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस समय दोनों के गाने के अलावा दोनों की तस्वीरें भी चर्चाओं में है। वैसे इस नए गाने में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

आप जानते ही होंगे शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ एक दूजे का बड़ा ख्याल रखते हैं और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार भी करते हैं। वैसे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को टीवी पर देखकर फैंस तारीफों के पूल बांधते रहे हैं, अब दोनों को गाने में देखना सभी को काफी पसंद आ रहा है। अब फैंस कह रहे हैं कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के इस रोमांटिक अंदाज ने सबका दिन बना दिया है।

 

अमित पंघाल को ईरानी बॉक्सिंग लीग के लिए मिला आमंत्रण

मार्च में पहली बार पेशेवर मुक्केबाजी स्पर्धा की मेजबानी करेगा ये राज्य

शादी के बंधन में बंधी ऐश्वर्या की हमशक्ल मानसी नाईक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -