पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर सरेआम जूता अटैक, वायरल हुआ Video
पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर सरेआम जूता अटैक, वायरल हुआ Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की विधानसभा परिसर के बाहर लाहौर में देश के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह की गाड़ी पर मंगलवार (10 जनवरी) को जूता फेंके जाने की घटना सामने आई है। यह घटना उस समय हुई जब पाकिस्तानी गृहमंत्री अपनी गाड़ी में बैठकर विधानसभा से बाहर निकल रहे थे। जूता उनकी गाड़ी के सामने वाले शीशे से टकराकर वहां मौजूद पत्रकारों पर गिरा। इस हमले के बाद सनाउल्लाह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस घटना के वीडियो में, सनाउल्लाह अपने आधिकारिक वाहन की आगे वाली यात्री सीट पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं, इसी बीच एक जूता आकर उनकी कार की विंडस्क्रीन से टकराया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब विधानसभा में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सदस्य (MPA) राशिद हफीज के ड्राइवर ने कथित तौर पर यह जूता फेंका था। यह घटना पंजाब विधानसभा के सत्र समापन के बाद की है। विधानसभा में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के विधायकों ने सीएम परवेज इलाही के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग पर जमकर हंगामा किया। उस समय गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और उनकी पार्टी PML-N के नेता अता तरार भी विधानसभा की विजिटर गैलरी में उपस्थित थे।

विपक्षी विधायकों ने सीएम परवेज इलाही के खिलाफ सदन में जमकर नारेबाजी की और राज्य के गवर्नर बलिघुर रहमान के आदेश के अनुसार, विश्वास मत परीक्षण कराने की मांग की। बता दें कि पंजाब विधानसभा के विघटन को लेकर वहां सत्ता पक्ष और विपक्ष में घमासान मचा हुआ है। पाकिस्तान में यानी केंद्र में शहवाज शरीफ के PML-N की सरकार है, वहीं, पंजाब राज्य में पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के हाथ में सत्ता है।

कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान के लिए अब फ्रांस ने खोला अपना खज़ाना, किया बड़ा ऐलान

'तुमने अल्लाह के खिलाफ युद्ध छेड़ा..', ईरान में 3 और हिजाब विरोधी प्रदर्शनकारियों को सज़ा-ए-मौत

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्तान के लिए इस इस्लामी मुल्क ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -