VIDEO: सड़क पर रखा कूड़ा उठा रहा था सफाईकर्मी, अचानक हुआ चौकाने वाला हादसा
VIDEO: सड़क पर रखा कूड़ा उठा रहा था सफाईकर्मी, अचानक हुआ चौकाने वाला हादसा
Share:

आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं और उन वीडियो को देखकर कभी हमारा दिन बन जाता है तो कभी हमे गुस्सा आ जाता है. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. जी दरअसल बच्चे अक्सर मस्ती करते देखे जाते हैं, और वह सबको हंसाने की कोशिश करते रहते हैं. कई बार बच्चों की हरकतें ऐसी होती हैं कि उन्हें देखकर कोई भी हंसने लगता है और कभी-कभी गुस्सा भी आ जाता है. वहीं कई बार बच्चे बड़ों के साथ मजेदार प्रैंक करने की कोशिश करते हैं. अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बच्चा कूड़ा उठाने वाले शख्स के साथ ऐसा प्रैंक करता है, जिसे देखकर सफाईकर्मी कांप जाता है.

जी दरअसल आपने अक्सर देखा होगा कि बच्चे किसी कोने में छिप जाते हैं, और इसके बाद वह आने-जाने वालों को डराने की कोशिश करते हैं. अब जो वीडियो सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा इसी तरह का प्रैंक एक सफाईकर्मी (Boy prank garbage collector) के साथ करता है और उसे डराने की कोशिश करता है. जी हाँ और इसके लिए बच्चा बहुत ही अजीबोगरीब हरकत करता है. आप देख सकते हैं बच्चे की इस हरकत से सफाईकर्मी बुरी तरह हड़बड़ा जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कूड़ा उठाने वाली एक ट्रक खड़ी है और उसमे से एक सफाईकर्मी नीचे उतरकर सड़क पर रखे कूड़े को उठा रहा होता है.

इसी बीच सड़क किनारे कूड़े की चार थैलियां रखी होती हैं. जैसे ही सफाईकर्मी तीन थैलियां उठाकर चौथे की ओर बढ़ता है, तो उसके साथ एक खतरनाक प्रैंक हो जाता है. जी दरअसल, चौथे कूड़े में से अचानक से एक बच्चा निकल आता है. बच्चा देखकर सफाईकर्मी हड़बड़ा जाता है. इसके बाद सफाईकर्मी जोर से सांस लेने की कोशिश करता है और जब वह काबू में आ जाता है तो हंसने लगता है. इस वीडियो को Overtime नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को जो देख रहा है हंस-हंस कर पागल हो रहा है.

Shocking Video: डायनासोर जैसा जानवर देख चौंके लोग!

एआर रहमान की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल

आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -