बेरहम निकली माँ, अपने ही बच्ची को उतारा मौत के घाट

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में शौचालय के सिंक में अपनी नवजात बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। महिला की पहचान रेमल्ली गांव निवासी सीतामहालक्ष्मी के रूप में हुई है। सीतामहालक्ष्मी अपने पति हरिकृष्णा के साथ 8 अगस्त को अपनी नवजात बेटी को एलुरु शहर के एक निजी अस्पताल में ले गई थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने निदान किया कि बच्ची साइनस से पीड़ित है और तीन दिनों के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा बच्ची के माता और पिता ने मेडिकल बिल का भुगतान करने के बाद शिकायत की कि उनकी बच्ची लापता हो गई है।" एलुरु पुलिस ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन और बच्चे के माता-पिता ने परिसर में तलाशी शुरू की। कुछ घंटों के बाद, शिशु अस्पताल के सिंक में मृत पाया गया। हरिकृष्णा और उनकी पत्नी ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही और हत्या का मामला दर्ज कराया था. “हमारी जांच के दौरान, हमें संकेत मिला कि सीतामहालक्ष्मी ने अपनी नवजात बेटी की हत्या की हो सकती है। रविवार को हमने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान, उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

सीतामहालक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि वह बेटी को जन्म देने से खुश नहीं हैं। "वह एक बेटा होने की उम्मीद कर रही थी। अपने बच्चे को बीमारी से पीड़ित देखकर गुस्से में आकर उसने लड़की की हत्या कर दी, ”पुलिस अधिकारी ने कहा। पेशे से किसान हरिकृष्णा ने कहा कि उनकी शादी को पिछले छह साल हो चुके हैं। “मैं बहुत खुश था जब मेरी पत्नी ने इस साल 30 जुलाई को हमारी बेटी को जन्म दिया। मैं यह जानकर स्तब्ध हूं कि मेरी पत्नी ने हमारे बच्चे को मार डाला।

बेटी की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, रिया कपूर को टक्कर देते आए नजर

ख़त्म हुआ इंतज़ार, ICC ने जारी किया T20 वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल.. भारत-पाक के बीच ओपनिंग मुकाबला

कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...

Most Popular

- Sponsored Advert -