बिना मेकअप अमीषा पटेल को पहचान नहीं पाए फैंस, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी टाउजर का नाड़ा बांधना...'
बिना मेकअप अमीषा पटेल को पहचान नहीं पाए फैंस, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी टाउजर का नाड़ा बांधना...'
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा अमीषा पटेल को हाल ही में कुछ इस अंदाज में देखा गया कि लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी अदाकारी से अपने दमदार एक्टिंग से एक समय लोगों के दिलों पर राज किया है और उनकी हर एक अदा करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना देती थी लेकिन अब उन्हें ही पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. जी हाँ, आजकल वो पूरी तरह से बदल गई हैं और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बुरी दिखाई दे रही हैं.

अमीषा पटेल बीते दिन मुंबई की सड़कों पर नो-मेकअप लुक में नजर आईं और इस अवतार में उन्हें पहचानना भी मुश्किल लग रहा है जो आप देख सकते हैं. अमीषा पटेल को कैमरे में कैद किया गया तो वह ऑन-कॉल थीं लेकिन उनका अंदाज काफी बदला बदला दिखाई दिया. अमीषा पटेल पहले से काफी बूढी दिख रहीं हैं ऐसा हम नहीं बल्कि यूजर्स कह रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है - 'बूढी टाउजर का नाड़ा बांधना ही भूल गई.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'पागल पागल सी दिखाई दे रही है.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो उन्हें पहचानने तक से इंकार कर दिया है. अमीषा पटेल के फैंस को उनकी ये ताजा तस्वीरें देखकर झटका लग गया है और अमीषा पटेल कभी अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती थीं लेकिन ये तस्वीरें बिल्कुल अलग हैं. अब वह कैसी हो गईं हैं आप खुद इन फोटोज में देख सकते हैं. आखिरी बार अदाकारा अमीषा पटेल बिग बॉस 13 के घर में दिखाई दी थीं.

इस मॉडल की हॉट तस्वीरें देख, ठंड में भी छूट जाएंगे आपके पसीने

सुशांत सिंह के चक्कर में ट्रोल हुए सुशांत सिंह राजपूत, यूजर ने ट्रोलर्स को बताया अंतर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी ओरिजिनल सीरीज़ का किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -